बिजली चेकिंग करने गए सहायक प्रबंधक से मारपीट कर जान से मारने की धमकी

आमला ब्लॉक के ग्राम बोडना का मामला, पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध दर्ज किया मामला

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के आमला में पदस्थ बिजली कंपनी के सहायक प्रबंधक से बिजली चेकिंग के दौरान बोडना गांव में दो भाइयों द्वारा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सहायक प्रबंधक को मारपीट में चोटें आई हैं। सहायक प्रबंधक द्वारा मामले की शिकायत आमला थाना में की गई है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

    यह भी पढ़ें… जादू टोना का था शक, कोटवार पर कर दिया धारदार हथियार से हमला

    सहायक प्रबंधक इंद्रपाल सिंह पिता रामभरोस भलावी (31) ने आमला थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वे 24 दिसंबर को कंपनी के कर्मचारी पंकज पवार, धरमदास भूमरकर तथा अजय मर्सकोले के साथ ग्राम बोडना बिजली चेकिंग करने गये थे। इस दौरान परभु यादव से बिजली कनेक्शन के बारे में चर्चा कर रहे थे। इतने में अनिल यादव निवासी ग्राम बोडना आया और गाली-गलौज करने लगा। उसका कहना था कि खेत में क्यों आए हो। मैंने कहा कि बिजली चैक करने आए हैं तो इतना सुनते ही परभु तथा अनिल मेरे साथ झूमाझटकी करने लगे तथा हाथ मुक्कों से मारपीट की।

    यह भी पढ़ें… गुनाह हो गया टिकट दिखाने का कहना, यात्रियों ने कर दी मारपीट

    मारपीट से मेरे बाएं हाथ में चोट आई है। मेरा साथी पंकज पवार बीच बचाव करने आया तो उसको भी गर्दन पकड़कर मारने लगे। दोनों भाई अनिल तथा परभु ने धमकी भी दी कि खेत में अब बिजली चैक करने आए तो जान से खत्म कर देंगे। इसके बाद सहायक प्रबंधक श्री भलावी अपनी टीम के साथ थाना आमला पहुंचे और रिपोर्ट की। पुलिस ने रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 506, 34 भादंवि के तहत प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है।

    यह भी पढ़ें… युवक से मारपीट कर खाई में फेंका, रात भर पड़ा रहा, सुबह चरवाहों ने देखा

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.