छूट गई थी बस, घर छोड़ने के बहाने ले जाकर छात्रा से दुष्कर्म, एसपी पहुंचीं

आठनेर थाना क्षेत्र की 9 वीं की छात्रा से की हैवानियत, शिकायत पर मामला दर्ज

  • निखिल सोनी, आठनेर
    बैतूल जिले के आठनेर थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्ष, 7 माह नाबालिग किशोरी और कक्षा 9 वीं की छात्रा के साथ घर छोड़ने के बहाने बाइक से ले जाकर दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद ने भी मौका मुआयना कर आवश्यक निर्देश दिए।

    यह भी पढ़ें… नाबालिग से किया था दुष्कर्म, अब न्यायालय ने सुनाई यह सख्त सजा

    पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि 14 दिसंबर को वह कपड़े लेने आठनेर आई थी। इस बीच उसकी बस छूट गई तो वह आठनेर बस स्टैंड पर बैठी थी। रात 8 बजे के करीब आठनेर का तोहित खान उसके पास आया और घर छोड़ने का कहकर बाइक से एक अनजान स्थान पर ले गया। मोटर साइकिल पर एक और लड़का बैठा था। उसका मुंह बंधा था। एक खेत में ले जाकर तोहित ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घटनाक्रम के संबंध में सब इंस्पेक्टर सुमन मिश्रा को जानकारी दी।

    यह भी पढ़ें… फेसबुक पर दोस्ती: महाराष्ट्र से बुलाकर दुष्कर्म, हालत बिगड़ी, परिजन इलाज के लिए ले गए नागपुर

    आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज
    शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तोहित के खिलाफ धारा 376, 506, 34, एससीएसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट की धारा 3, 4 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। दुष्कर्म पीड़िता आरोपी के अन्य पांच दोस्तों के भी नाम पुलिस को दिए हैं। इसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें… पांच दिन तक बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म, बेसुध मिली, अस्पताल में कराया भर्ती

    पुलिस अधीक्षक ने किया मौका मुआयना
    मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद और महिला सेल प्रभारी डीएसपी पल्लवी गौर ने मौका मुआयना किया। इसके बाद आठनेर थाना पहुंच कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किए जाने के निर्देश दिए हैं।

    यह भी पढ़ें… महिला कर्मचारी से 4 सालों से दुष्कर्म कर रहा था स्टेनो