यहां रखा था क्षेत्रीय कर्मशाला बगडोना से चुराया गया माल, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जब्त माल किया बरामद, अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बगडोना स्थित वेकोलि की क्षेत्रीय कर्मशाला में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घोड़ाडोंगरी पुलिस ने चोरी किया गया माल और यह माल जिस पिकअप वाहन में रखा था, उसे जब्त कर लिया है। एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

    पुलिस ने बताया कि फरियादी सुखदयाल पिता रानू कमरे जीएम कार्यालय सुरक्षा विभाग डब्लूसीएल पाथाखेड़ा ने 18 दिसंबर 2021 को रिपोर्ट की थी कि 2 दिसंबर की सुबह 4-5 बजे अज्ञात चोरों द्वारा क्षेत्रीय कर्मशाला डब्लूसीएल बगडोना से लोहे के चैनल के खम्बे के टुकड़े 20 नग, लोहे की रॉड 150 नग, लोहे के रोलर 9, लोहे की छोटी प्लेट, लोहे का पानी का पाइप लाइन का टी जिनकी कुल कीमत 70000 रुपये हैं, किसी अज्ञात चोर ने चुरा लिए हैं। रिपोर्ट पर अपराध क़ायम कर विवेचना में लिया गया।

    यह भी पढ़ें… चोरी लाइव: पानठेले में चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

    विवेचना के दौरान आरोपी हरिलाल पिता बाबू लाल यादव (63) निवासी घोड़ाडोंगरी के कब्जे से पिकअप वाहन MP-28/G-1191 बरामद किया गया, जिसमें चोरी गया मशरूका रखा था। आरोपी के कब्जे से चोरी गया मशरूका जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। अभी विवेचना जारी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होना शेष है।

    यह भी पढ़ें… वेलडन पुलिस: सात आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 25 मोटर साइकिलें बरामद

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.