मोटर साइकिलों में हुई भिड़ंत: 5 लोग घायल, 2 गंभीर, जिला अस्पताल रैफर

शाहपुर क्षेत्र की घटना, 108 एम्बुलेंस ने पहुंचाया शाहपुर अस्पताल

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के शाहपुर में आज दोपहर में 2 मोटर साइकिलों की आपस में भिड़ंत हो गई। इसमें 5 लोग घायल हैं, जिनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है। दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
    यह भी पढ़ें… एक और हादसा: ट्रक पलटा, महिला की मौत, ड्राइवर गंभीर
    108 सेवा के योगेश पवार ने बताया कि परसराम पिता हरलाल (35) निवासी टांगनामाल अपने गांव से शाहपुर आ रहे थे। इस बीच एक अन्य बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। तिलक समारोह में झिरना से कुंडी जा रहे बसंत धुर्वे की बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हुई। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में भर्ती कराया गया है। यहां दोनों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।
    यह भी पढ़ें… नरखेड़ हादसा: मासूम बच्ची समेत 6 लोगों की मौत, 16 घायल
    इस हादसे में आशा पति दिनेश उइके (35), कुलदीप दिनेश उइके (7) और मनीराम धुर्वे भी घायल हुए हैं। बताया जाता है कि परसराम वर्तमान में टांगनामाल के वर्तमान सरपंच है एवं आगामी चुनाव का फॉर्म भरने शाहपुर आ रहे थे। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद 108 से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 108 स्टॉफ योगेश पवार ओर जितेंद्र पवार ने बताया कि दोनों युवकों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
    यह भी पढ़ें… इंदौर हाइवे पर भीषण हादसा, दो लोगों की मौत