देखें वीडियो… मोहल्ले का कचरा जमा कर घर के सामने फेंक जाता है कर्मचारी

परेशान वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश भाटिया ने नपा अधिकारियों से की शिकायत

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    स्वच्छता सर्वेक्षण में बैतूल शहर को अव्वल लाने के लिए वैसे तो पूरा नपा अमला और सफाई कर्मी पूरी मुस्तैदी से जुटे हुए हैं, लेकिन कुछ कर्मचारी बेहद लापरवाह कार्यशैली का प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इनकी इस लचर कार्यशैली से सफाई तो नहीं हो रही, अलबत्ता लोगों की परेशानी में जरुर इजाफा हो रहा है। ऐसे ही एक कर्मचारी की नपा सीएमओ अक्षत बुंदेला से सीसीटीवी फुटेज सहित शिकायत हुई है।

    गंज निवासी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश भाटिया ने बताया कि रात को 10 बजे होने वाली सफाई के दौरान एक कर्मचारी द्वारा मार्केट से एकत्रित किया गया कचरा उनके घर के सामने फेंक दिया जाता है। पहले उन्हें लगा कि गलती से ऐसा हो गया होगा, लेकिन जब रोज ऐसा होने लगा तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पाया कि ऐसा गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर किया जा रहा है और रोज किया जा रहा है।

    उन्होंने बताया कि इससे उनकी परेशानी तो बढ़ती ही है, स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल आने की कोशिशों पर भी पानी फिरेगा। उनके घर के सामने जमा किया गया कचरा दोबारा मार्केट में फैलेगा और साफ-सफाई कहीं नजर नहीं आएगी। इसलिए यह कचरा रोज उन्हें उठाना पड़ता है। यही कारण है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज नगर पालिका सीएमओ को भिजवा कर संबंधित कर्मचारी को सख्त हिदायत देने का निवेदन किया है ताकि मार्केट में कहीं भी गंदगी या कचरा नजर न आए और वास्तव में सफाई हो सके।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.