चुनाव लड़ने वाले भाजपाइयों की सहायता के लिए रोज उपलब्ध रहेंगे सह मीडिया प्रभारी विशाल बत्रा

निवास स्थित कार्यालय पर भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता-अभ्यर्थी कर सकता है संपर्क

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन में चुनाव लड़ने जा रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं की नामांकन एवं चुनाव प्रक्रिया में सहायता के लिए भाजपा के जिला मीडिया सह प्रभारी विशाल बत्रा प्रतिदिन सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक घोड़ाडोंगरी में अपने निवास स्थित कार्यालय में उपलब्ध रहेंगे। घोड़ाडोंगरी संपूर्ण जनपद क्षेत्र के किसी भी चुनाव के नामांकन भरने एवं अन्य किसी भी प्रकार की सहायता के लिए उनसे संपर्क किया जा सकता है।

    यह भी पढ़ें… भाजपा जिलाध्यक्ष बबला ने गाया… मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू…?

    भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी विशाल बत्रा ने कहा कि यह हमारे उन कार्यकर्ताओं के चुनाव लड़ने का अवसर है जो कि रात-दिन पार्टी के लिए बूथ पर सक्रिय रहते हैं। अतः पार्टी संगठन के नेता के रूप में यह मेरी भी जिम्मेदारी है कि इस मौके पर उनकी हर संभव सहायता करूं।

    यह भी पढ़ें… जनजातीय नायकों के दर पर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष, अभिभूत हुए परिजन

    इस हेतु मैंने नामांकन की अंतिम तिथि 20 दिसंबर तक अपने सभी अन्य कार्यक्रम निरस्त कर सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक प्रतिदिन घोड़ाडोंगरी में अपने कार्यालय पर उपलब्ध रहने का निर्णय लिया है।

    यह भी पढ़ें… ममता मालवी बनीं भाजपा महिला मोर्चा की बैतूल जिला अध्यक्ष

    इस समय में भाजपा के कोई भी कार्यकर्ता एवं पूरे जनपद क्षेत्र के किसी भी चुनाव में भाग लेने जा रहे भाजपा कार्यकर्ता-अभ्यर्थी किसी भी प्रकार की सहायता के लिए मुझसे घोड़ाडोंगरी में मेरे कार्यालय पर संपर्क कर सकते हैं। उनकी हर संभव सहायता की जाएगी।

    यह भी पढ़ें… कंगना को लेकर सांसद और भाजपा पर कांग्रेस अध्यक्ष का तीखा हमला

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.