जहर पीने वाली युवती की भी मौत, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

सालबर्डी में मंगलवार शाम को मिले युवक-युवती को पुलिस ने पहुंचाया था मोर्शी अस्पताल

  • निखिल सोनी, आठनेर
    जिले के प्रसिद्ध शिवधाम सालबर्डी में मंगलवार शाम को जहरीले पदार्थ सेवन करने वाली युवती की भी मौत हो गई है। जहर पीने के बाद अचेत अवस्था में मिले इस प्रेमी जोड़े को मोर्शी पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया था। वहां युवक को मृत घोषित कर दिया था जबकि युवती का इलाज किया जा रहा था। रात में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

    सनसनीखेज मामला: प्रेमी जोड़े ने खाया जहरीला पदार्थ, युवक की मौत

    सालबर्डी के ग्राम कोटवार नीलेश झोड़ ने बताया कि कल महाराष्ट्र के अमरावती जिले के बाघोली लेहगांव निवासी सूरज पिता श्रावण वानखेड़े (25) और उसी गांव की 17 वर्षीय किशोरी ने सालबर्डी के पतारन मंदिर के पास जंगल में जहर खा लिया था। यह जहर वे साथ ले गए थे। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें कुछ पीते देखा और संदेह होने पर जब तक उनके पास पहुंचे तब तक दोनों अचेत होकर गिर चुके थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था। इसकी सूचना तत्काल ही मोर्शी पुलिस को दी गई थी।

    23 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से पीया जहर, 100 डायल ने पहुंचाया अस्पताल

    मोर्शी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को मोर्शी अस्पताल पहुंचाया था। युवती के जीवित होने पर उसका इलाज शुरू किया गया था, लेकिन रात में उसकी भी मौत हो गई। मोर्शी थाना के बीट प्रभारी एएसआई राजू धुर्वे ने बताया कि युवती की भी मौत हो गई है। बताया जाता है कि दोनों शादी करना चाह रहे थे, लेकिन परिजन तैयार नहीं थे। इसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया। दोनों अमरावती में पढ़ते थे।

    पत्नी को जहर पीकर जान देने को मजबूर करने वाला पति गिरफ्तार

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.