सनसनीखेज मामला: प्रेमी जोड़े ने खाया जहरीला पदार्थ, युवक की मौत

शिवधाम सालबर्डी के पतारन मंदिर के पास जंगल में मिले अचेत अवस्था में

  • निखिल सोनी, आठनेर
    बैतूल जिले की सीमा पर स्थित प्रसिद्ध शिवधाम सालबर्डी के पतारन मंदिर के पास घने जंगल में मंगलवार शाम को एक प्रेमी जोड़े द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना में युवक की मौत हो चुकी है जबकि युवती का गंभीर अवस्था में मोर्शी अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह इलाका आठनेर थाना क्षेत्र में आता है, लेकिन करीब होने से मोर्शी पुलिस थाना को सूचना दी गई। मोर्शी पुलिस ने ही इन्हें अस्पताल पहुंचाया और फिलहाल पड़ताल कर रही है। इस घटना के चलते पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

    यह भी पढ़ें.. 23 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से पीया जहर, 100 डायल ने पहुंचाया अस्पताल

    सालबर्डी के पुलिस पटेल सादिक पटेल ने बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले के ग्राम वरूड़ी लेहगांव से एक प्रेमी जोड़ा सालबर्डी आया था। इस जोड़े ने गुफा के पास घूमते हुए शाम 4 बजे पतारन मंदिर के करीब घने जंगल में जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसकी सूचना उन्हें मिलते ही मोर्शी पुलिस को सूचना दी गई।

    यह भी पढ़ें… फेसबुक लाइव पर आकर बताई पत्नी की बेवफाई और फिर झूल गया फांसी पर

    सालबर्डी के कोटवार नीलेश झरबड़े ने बताया कि यहां से मोर्शी अस्पताल और थाना पास होने से मोर्शी पुलिस को सूचना दी गई। मोर्शी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को मोर्शी अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की मौत हो चुकी है जबकि युवती का इलाज चल रहा है।

    यह भी पढ़ें… अपनी ससुराल में फांसी पर झूल गया 55 वर्षीय ग्रामीण

    इस क्षेत्र के बीट प्रभारी और मोर्शी थाना में पदस्थ एएसआई हितेंद्र कुमार चौधरी ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सालबर्डी गुफा के पास युवक-युवती अचेत अवस्था में मिले थे। इन्हें अस्पताल लाया गया, जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें… इंजीनियरों पर आरोप लगाते हुए वीडियो बनाया, फेसबुक पर किया पोस्ट और खा लिया जहर

    आठनेर थाना क्षेत्र में आता है यह स्थान
    बताया जाता है कि जिस स्थान पर युवक-युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया, वह स्थान आठनेर थाना क्षेत्र में ही आता है, लेकिन युवक-युवती के महाराष्ट्र के होने, मोर्शी थाना और अस्पताल पास होने से मोर्शी पुलिस को सूचना दी गई थी। मोर्शी पुलिस ने भी प्रारंभिक कार्यवाही तत्परता से की। संभवत: मामले की डायरी जल्द ही आठनेर थाना को भिजवाई जाएगी और आगे की जांच आठनेर पुलिस द्वारा की जाएगी।

    यह भी पढ़ें… देखते ही देखते महिला ने कुएं में लगा दी छलांग…

    पर्यटकों-श्रद्धालुओं में दहशत का माहौल
    सालबर्डी में 4 दिन पहले ही एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ था। इसके अलावा भी हाल में कुछ गंभीर घटनाएं इस क्षेत्र में हुई है। इसके चलते यहां आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों में भी दहशत का माहौल बन रहा है।युवक और युवती ने यह कदम क्यों उठाया, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

    यह भी पढ़ें… लोक सेवा केंद्र के ऑपरेटर ने लगाई फांसी, यह है वजह

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.