पत्रकार इरशाद हिंदुस्तानी, विनय वर्मा, पंकज सोनी, राजेश भाटिया और घनश्याम राठौर खंडवा में सम्मानित

मप्र मीडिया संघ एवं खंडवा पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित सम्मान समारोह

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिला मुख्यालय पर लंबे समय से सक्रिय पांच पत्रकारों को खंडवा में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया। इस समारोह में वरिष्ठ पत्रकार इरशाद हिन्दुस्तानी को लाईफ टाईम अचीवमेंट श्रेणी का पुरूस्कार दिया गया, जबकि शेष चार पत्रकारों को उत्कृष्ट पत्रकारिता सम्मान से नवाजा गया है। यह पहला अवसर है जब मध्यप्रदेश मीडिया संघ द्वारा जिले के बाहर के पांच पत्रकारों को सम्मानित किया गया है।

    मप्र मीडिया संघ एवं खंडवा पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वाधान में यह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में खंडवा के नवनिर्वाचित सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, खंडवा जिले के विधायक देवेन्द्र वर्मा, आज तक के एंकर भुवनेश सेंगर, मंंडलोई फाउडेंशन के अध्यक्ष अमिताभ मंडलोई, मप्र मीडिया संघ के अध्यक्ष जयवंत ठाकरे, उपाध्यक्ष रिजवान खान ने खंडवा, हरदा, बडवानी, बैतूल, बुरहानपुर, होशंगाबाद, धार, झाबुआ, देवास समेत अन्य जिले के सक्रिय पत्रकारों को सम्मानित किया। बैतूल से समारोह में शामिल होने के लिए तीन पत्रकार पहुंचे थे। सांसद श्री पाटिल ने जी न्यूज बैतूल के ब्यूरो और खबरम डॉट काम के सीईओ इरशाद हिन्दुस्तानी को लाईफ टाईम अचीवमेंट पुरूस्कार से सम्मानित किया। इसके अलावा आज तक के बैतूल रिपोर्टर और सांध्य दैनिक खबरवाणी के स्थानीय संपादक राजेश भाटिया, पत्रिका के बैतूल ब्यूरो चीफ घनश्याम राठौर को भी उत्कृष्ट पत्रकारिता का अवार्ड दिया गया। भोपाल से प्रकाशित हिन्दी दैनिक नवदुनिया के बैतूल ब्यूरो विनय वर्मा एवं सांझवीर टाईम्स के प्रकाशक एवं संपादक पंकज सोनी की गैरमौजूदगी में पत्रकार साथियों ने यह पुरूस्कार ग्रहण किया।

    संघ के प्रदेश अध्यक्ष जयवंत ठाकरे ने बताया कि 20 से अधिक जिले के कलमकारों को सम्मानित करने का गौरव खंडवा को मिला है। इससे सभी गौरवान्वित है। सांसद श्री पाटिल ने सभी पत्रकारों का सम्मान करने पर अपने लिए गर्व की बात कही। कार्यक्रम में बड़ी तादाद में कई जिले के पत्रकार साथी मौजदू थे।