फेसबुक लाइव पर आकर बताई पत्नी की बेवफाई और फिर झूल गया फांसी पर

बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र का मामला, शव का कराया पीएम, जांच में जुटी पुलिस

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    पत्नी की कथित बेवफाई से एक युवक इतना व्यथित और खफा हो गया कि पहले फेसबुक लाइव पर आकर उसने पूरी दुनिया को आपबीती सुनाई और फिर जंगल में जाकर फांसी लगा ली। मामला बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र के कालीमाई का है। सारणी पुलिस ने सूचना मिलने पर शव का पीएम कराया और मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल कर रही है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार कालीमाई निवासी दीपक दास (32) ने रविवार को कालीमाई के जंगल में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव घोड़ाडोंगरी अस्पताल ले गई और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी करीब 20 दिन पहले उसे छोड़कर दूसरे युवक के साथ चली गई। इसके कारण वह डिप्रेशन में था। इसके चलते ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

    यह भी पढ़ें… अपनी ससुराल में फांसी पर झूल गया 55 वर्षीय ग्रामीण

    जेल नहीं हुई तो नहीं मिलेगी आत्मा को शांति
    मृतक दीपक दास के दोस्तों के अनुसार दीपक ने फांसी लगाने के पहले फेसबुक पर लाइव आकर सभी दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया है। इतना बड़ा धोखा मिलने के बाद में जीना नहीं चाहता। मैं मरने जा रहा हूं। मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। मेरे दो बच्चे हैं, उनका ख्याल रखना। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका प्रेमी है। यदि उनको जेल नहीं हुई तो मरने के बाद भी मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

    यह भी पढ़ें… कोल्हूढाना में युवक ने अज्ञात कारणों से लगाई फांसी

    मामले की जांच की जा रही है: एसडीओपी
    एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मरने के पूर्व उसने फेसबुक लाइव आकर मौत का जिम्मेदार उसकी पत्नी को बताया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें… लोक सेवा केंद्र के ऑपरेटर ने लगाई फांसी, यह है वजह

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.