हाइवे पर हादसा: रेत के डंपर ने मारी बस को टक्कर

पाढर के पास की घटना, एक यात्री घायल, दूसरी बस से भेजा यात्रियों को

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    नेशनल हाइवे पर पाढर के पास बैतूल से भोपाल जा रही एक निजी यात्री बस को रेत से भरे डंपर ने टक्कर मार दी। बस ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को पहले ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी थी। इससे बड़ा हादसा टल गया। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवहरे बस कम्पनी की बस आज बैतूल से भोपाल जा रही थी। नेशनल हाइवे 47 पर पाढर के पास संकरी पुलिया पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर को देख बस चालक ने सड़क के किनारे बस खड़ी कर दी। बावजूद इसके डम्पर ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर के समय बस में करीब 13 यात्री सवार थे। एक यात्री को इस हादसे में मामूली चोट आई हैं। सभी यात्रियों को दूसरी बस से भोपाल रवाना किया गया।

    एक और हादसा: ट्रक पलटा, महिला की मौत, ड्राइवर गंभीर

    बस चालक समीर खान ने बताया कि संकरी पुलिया पर उन्होंने तेज डम्पर आता देख बस साइड में लेकर खड़ी कर ली थी, लेकिन फिर भी डम्पर ने टक्कर मार दी। इससे कोई ज्यादा घायल नहीं हुआ। अगर बस खड़ी नहीं की जाती तो बड़ा हादसा हो जाता।

    ब्रेकिंग न्यूज… मुलताई-प्रभातपट्टन रोड पर बड़ा हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डम्पर जब्त कर पाढर पुलिस चौकी में खड़ा करवा दिया। पुलिस ने ड्रायवर राकेश यादव के खिलाफ धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया है। यह डम्पर शाहपुर की ओर से रेत भरकर बैतूल की ओर आ रहा था।

    नरखेड़ हादसा: मासूम बच्ची समेत 6 लोगों की मौत, 16 घायल

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.