एक और हादसा: ट्रक पलटा, महिला की मौत, ड्राइवर गंभीर

राशन दुकानों के लिए लेकर आ रहा था खाद्यान्न, ब्राह्मणवाड़ा के पास की घटना

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के मुलताई-बोरदेही मार्ग पर ग्राम ब्राह्मणवाड़ा के पास अनाज भरकर जा रहे ट्रक के चालक ने पैदल जा रही महिला को टक्कर मार दी। उसके बाद अनियंत्रित होने से ट्रक पेड़ से टकराकर पुलिया से नीचे गिरकर पलट गया। दुर्घटना में महिला के साथ ट्रक चालक और ट्रक में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। महिला की सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

    शनिवार सुबह मुलताई से राशन का गेहूं चावल भरकर ट्रक चालक गन्नू पवार निवासी मुलताई बोरदेही की ओर जा रहा था। सुबह 7.15 बजे ग्राम ब्राह्मणवाड़ा के पास ट्रक ने मार्ग से पैदल जा रही सुरेखा बाई पति गुल्लू गज्जाम (40) निवासी ग्राम ब्राह्मणवाड़ा को टक्कर मार दी। उसके बाद अनियंत्रित ट्रक मार्ग के किनारे लगे पेड़ से टकराते हुए मार्ग पर स्थित पुलिया से नीचे गिरकर पलट गया। दुर्घटना में सुरेखा बाई के साथ ट्रक चालक गन्नू पवार (36) सहित ट्रक में सवार संजू पिता मुन्ना पवार (34), दिनेश पिता गेंदु पवार (30) और कमल पिता सुधाकर (28) सभी निवासी मुलताई घायल हो गए।

    घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां उपचार के दौरान सिर में गंभीर चोट होने से सुरेखा बाई की मौत हो गई वहीं चालक सहित अन्य घायलों का उपचार करने के बाद ट्रक चालक गन्नू की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रैफर किया गया। परिजन गन्नू को उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल लेकर गए हैं।