यूपी चुनाव के लिए पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल को सौंपी यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

उत्तरप्रदेश के 18 जिलों में प्रवासी कार्यकर्ताओं में समन्वय बनाकर लगाएंगे चुनाव में

पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल
  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल के पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल को भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हें उत्तरप्रदेश चुनाव हेतु 18 संगठनात्मक जिलों में प्रदेश प्रवासी प्रमुख के रूप में प्रवासी कार्यकर्ताओं से समन्वय बनाने और उन्हें चुनाव में व्यवस्थित ढंग से लगाने की भूमिका सौंपी गई है।

    यह अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद मैनेजमेंट गुरु कहलाने वाले पूर्व सांसद श्री खंडेलवाल ने गत दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र काशी में हुई एक अति महत्वपूर्ण बैठक में मध्यप्रदेश भाजपा की ओर से प्रतिनिधित्व किया। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष एवं राष्ट्रीय महासचिव धर्मेंद्र प्रधान द्वारा ली गई इस बैठक में मध्यप्रदेश भाजपा की ओर से हेमंत खंडेलवाल, दिल्ली भाजपा से विजय गोयल, हरियाणा भाजपा से पवन सिंह सहित बिहार और गुजरात के दिग्गज भाजपा नेता भी शामिल हुए।

    श्री खंडेलवाल को उत्तरप्रदेश के इटावा, औरैया, कन्नौज, चित्रकूट, जालौन, झांसी, फतेहपुर, फर्रूखाबाद, बांदा, महोबा, हमीरपुर, प्रतापगढ़, प्रयागराज और मैनपुरी कुल 15 प्रशासनिक जिलों (18 संगठनात्मक जिलों) की जिम्मेदारी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा सौंपी गई है। गौरतलब है कि हेमंत खंडेलवाल को भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने से बैतूल जिला राष्ट्रीय स्तर पर भी गौरवान्वित हुआ है।

    यह भी पढ़ें… अनाथ बच्चों के लिए देवदूत बने पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, खातों में पहुंचे 2 लाख रुपये

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.