हाईवे पर तेज रफ्तार कार पलटी: एक की मौत, तीन गंभीर

नागपुर-बैतूल फोरलेन पर मालेगांव के पास हुआ हादसा, घायलों को जिला अस्पताल किया रैफर

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    जिले के लिए दिसम्बर का महीना हादसों का महीना साबित हो रहा है। एक दिसंबर को नरखेड़ के पास बस हादसे से इसकी शुरुआत हुई थी और उसके बाद से पूरे जिले में हादसे जारी हैं। बुधवार सुबह भी नेशनल हाईवे पर ग्राम मालेगांव के पास नागपुर से भोपाल की ओर आ रही कार चालक के नियंत्रण के खो देने से अनियंत्रित होकर कार हाईवे के किनारे नाली में जा गिरी। दुर्घटना में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह नागपुर निवासी सावरकर परिवार कार में सवार होकर नागपुर से भोपाल की की ओर जा रहे थे। सुबह 7.10 बजे तेज गति से जा रही कार ग्राम मालेगांव के पास चालक के नियंत्रण खो देने से अनियंत्रित होकर नाली में जा गिरी। दुर्घटना में कार में सवार संतूल पिता उत्तम सावरकर (26), प्रवीण पिता मनोहर राव सावरकर (45), बाला पिता अशोक सावरकर (25) और पंकज पिता दिगंबर (28) साल सभी निवासी नागपुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

    दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे डायल हंड्रेड के आरक्षक मुकेश डाबर और पायलट पंकज डहारे ने कार में फंसे चारों घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने प्रवीण सावरकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल संतूल बाला और पंकज का उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।