देखें वीडियो… अनोखा प्रदर्शन: सड़क पर हवन-पूजन कर गड्ढों को पहनाई माला

प्रशासन को जगाने के लिए शुक्रवार को राष्ट्रीय हिंदू सेना ने अनूठे अंदाज में किया प्रदर्शन

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल शहर के करबला स्थित माचना पुल पर राष्ट्रीय हिंदू सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अनूठे अंदाज में प्रदर्शन किया। बैतूल तहसील अध्यक्ष शरद सोनी ने बताया कि बैतूल नगर की प्रमुख सड़क करबला माचना पुल पर संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों ने मिलकर विधिवत पूजन एवं हवन किया और सड़क पर हुए गड्ढों को माला पहनाई। यह अनूठा प्रदर्शन प्रशासन का ध्यान बैतूल की प्रमुख सड़कों हुए गड्ढों की ओर आकर्षित करवाने एवं इन गड्ढों को भरवाने के लिए किया गया।

    संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने कहा कि संगठन सभी जनहित के मुद्दों पर मैदान में उतरेगा। आए दिन माचना पुल एव नगर में कई मुख्य मार्गों पर गड्ढे हो जाने के कारण सड़क दुघर्टनाएं हो रही हैं। माचना पुलिया पर रैलिंग ना होना, बड़े-बड़े गड्ढे होने से बड़ी दुर्घटनाओं का अंदेशा है।

    जिला अध्यक्ष पुष्प रावत ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान मुलताई क्षेत्र के नरखेड़ के पास सड़क दुघर्टना में मृत आत्माओं की शांति के लिए पांच मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

    प्रदर्शन के दौरान विभाग उपाध्यक्ष राजकुमार सेमकर, विभाग उपाध्यक्ष दीपक कोसे, जिला अध्यक्ष पुष्प रावत, युवा जिला उपाध्यक्ष अजय खवादे, तहसील अध्यक्ष शरद सोनी, नगर अध्यक्ष शनी साहू, प्रखंड अध्यक्ष नवनीत जावलकर, सुबोध बाथरी, दिलीप उच्चसरे, सुनील नागोरे, सुनिल चौहान, नरेंद्र चौहान, युवराज खवादे, चंदन चौहान प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.