देखते ही देखते महिला ने कुएं में लगा दी छलांग…

परिजनों ने बमुश्किल निकाला, डायल-100 ने पहुंचाया अस्पताल

प्रतीक चित्र
  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के थाना झल्लार क्षेत्र में बुधवार को एक महिला आत्महत्या करने के उद्देश्य से कुएं में कूद गई। परिजनों को जानकारी मिलने पर उन्होंने उसे कुएं से निकाला। कुएं में कूदने से महिला घायल हो चुकी थी। सूचना मिलने पर डायल-100 एफआरव्ही स्टाफ ने परिजनों के साथ उसे जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती करवाया।

    पुलिस ने अनुसार थाना झल्लार के अंतर्गत अज्ञात कारणों से एक महिला आत्महत्या के उद्देश्य से कुएं में कूद गई थी। उसे उसके परिजनों द्वारा कुएं से निकाला लिया गया तथा घायल होने से उसे अस्पताल ले जाने हेतु पुलिस सहायता की आवश्यकता थी। घटना की सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में आज प्राप्त हुई। उक्त सूचना पर डायल-100/112 वाहन क्रमांक 01 को तत्काल मदद के लिए रवाना किया गया।

    डायल-100 एफआरव्ही पर तैनात प्रधान आरक्षक भरत पवार और पायलट सतीश मतांकर ने घटना स्थल पर पहुंच कर बताया कि अज्ञात कारणों से आत्महत्या के उद्देश्य से कुएं में कूदी महिला को परिजन ने कुएं से बाहर निकाला। घायल महिला को डायल-100/112 स्टाफ ने परिजन के साथ एफआरव्ही वाहन से ले जाकर जिला चिकित्सालय बैतूल में भर्ती करवाया। इस मामले में अग्रिम कार्यवाही झल्लार थाना द्वारा की जा रही है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.