नरखेड़ हादसा: मासूम बच्ची समेत 6 लोगों की मौत, 16 घायल

मुलताई-प्रभातपट्टन मार्ग पर बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत, सीएम ने जताया शोक

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले में मुलताई-प्रभातपट्टन मार्ग पर ग्राम नरखेड़ के पास मोड़ पर बुधवार को विपरित दिशा से आ रहे ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई एवं 16 लोग घायल हुए हैं। आपस में जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों ही वाहन पलट गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को मुलताई अस्पताल भिजवाया।

    इस लिंक पर देखें वीडियो… बस हादसे के बाद बड़ा वीभत्स था दृश्य, तड़प रहे थे घायल यात्री
    प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 12 बजे प्रभात पट्टन की ओर से मुलताई आ रही निजी एसएल कम्पनी की बस और वरुड़ की ओर जा रहे ट्रक के बीच में ग्राम नरखेड़ के पास मोड़ पर जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत के बाद दोनों ही वाहन पलट गए। दुर्घटना में बस में सवार यात्री घायल हो गए।

    दुर्घटना के लगभग आधा घंटा बाद एंबुलेंस पहुंची जब तक ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर निजी वाहन से सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया। हादसे के बाद घटनास्थल पर यात्रियों की चीख-पुकार का दर्दनाक माहौल बन गया था। यात्री दर्द से कराह और चीख रहे थे। वह तो शुक्र था कि दिन का समय होने से जल्द ही मदद मुहैया हो गई और यात्रियों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जा सका। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और बचाव तथा राहत कार्य में जुट गई।

    यह भी पढ़ें- ब्रेकिंग न्यूज… मुलताई-प्रभातपट्टन रोड पर बड़ा हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत
    हादसे में इन लोगों की हुई मौत
    पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है एवं 16 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल हुए यात्रियों में से 2 से 6 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में मृत लोगों में मुलताई निवासी बस चालक राशिद भी शामिल हैं। उसका हाथ कट कर अलग हो गया था। इसके अलावा 2 लोग नरखेड़ के बताए जा रहे हैं जिनमें से एक नरखेड़ की महिला कोटवार है। एक मृतक वंडली का बताया जा रहा है जबकि एक बच्ची की भी मौत हुई है जो कि वंडली की ही है। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

    मुख्यमंत्री ने जताया हादसे पर शोक
    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सड़क दुर्घटना में दिवंगत नागरिकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बैतूल जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों की आवश्यक सहायता के निर्देश भी दिए हैं।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.