सूदखोरों सावधान: पुलिस लगाएगी चौपाल, शिकायत मिली तो खैर नहीं

रविवार से होगी जिले में शुरुआत, हर थाना क्षेत्र के लिए गांव किए गए तय

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    अब पुलिस चौपाल लगाकर सूदखोरों की गांव-गांव से जानकारी जुटाएगी और शिकायत मिलने पर सूदखोरों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्यवाही करेगी। शासन के निर्देश पर जिले में कल रविवार से ही इस अभियान की शुरूआत हो रही है। इसके लिए हर थाना क्षेत्र में एक-एक गांव का चयन भी कर लिया गया है।
    पुलिस मुख्यालय भोपाल के आदेशानुसार पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में सूदखोरों के विरूद्ध पुलिस द्वारा प्रभावी अभियान शुरू किया गया हैं। इसके तहत प्रत्येक रविवार प्रातः 10 बजे से 05 बजे तक जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल आयोजित की जाएगी। ग्राम स्तर पर थाना प्रभारी एवं अनुभाग स्तर पर अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) तथा पुलिस स्टॉफ की उपस्थिति में सूदखोरों के विरूद्ध प्राप्त शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही चौपाल में की जाकर सूदखोरों पर अंकुश लगाया जाएगा। विभाग ने ग्रामीणों से अपील की है कि प्रति रविवार जिले के थाना क्षेत्रों में आयोजित चौपाल में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर सूदखोरों के विरूद्ध शिकायत प्रस्तुत कर निराकरण कराए जाने में सहयोग प्रदान करें।
    रविवार को इन गांवों में होगी चौपाल
    विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को थाना बैतूल कोतवाली के ग्राम ढप्पा, गंज बैतूल के ग्राम मलकापुर, बैतूल बाजार के ग्राम कोलगांव, थाना सांईखेड़ा के ग्राम सांईखेड़ा, मुलताई के ग्राम घाटबिरोली, आमला के ग्राम जम्बाड़ा, बोरदेही के ग्राम हरन्या, भैंसदेही के ग्राम देवलवाड़ा, आठनेर के ग्राम सातनेर, झल्लार के ग्राम मच्छी, मोहदा के ग्राम बासिंदा, सारणी के ग्राम बाकुड़, चोपना के ग्राम चोपना, रानीपुर के ग्राम आमढाना, शाहपुर के ग्राम देशावाडी, चिचोली के ग्राम चिरापाटला और बीजादेही के ग्राम फोफल्या में चौपाल का आयोजन होगा।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.