ट्रांसफार्मर बदल रहा था युवक, करंट लगा और हो गई मौत

चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम बोरगांव की घटना, जांच कर रही पुलिस

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    चिचोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बोरगांव में गुरुवार दोपहर में ट्रांसफार्मर बदलने के लिए पोल पर चढ़े एक युवक को करंट लग गया। उसे ग्रामीण और परिजन तत्काल चिचोली अस्पताल लाए। अस्पताल में जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरगांव में आज दोपहर में ग्रामीण दीपक के खेत के पास का ट्रांसफार्मर बदला जा रहा था। गांव का ही संदीप पिता किशन धोटे (25) भी वहां मौजूद था। लाइनमेन ने संदीप को पोल पर चढ़ कर ट्रांसफार्मर बदलने को कहा। इस पर वह पोल पर चढ़ कर कार्य कर रहा था। इसी बीच बिजली सप्लाई चालू होने से उसे करंट लगा और वह पोल से नीचे गिर पड़ा। ग्रामीण और परिजन उसे तत्काल ही चिचोली अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टर ने परीक्षण किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। इस पर अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
    हाल ही में आया था गांव वापस
    बताया जाता है कि संदीप अहमदाबाद में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह हाल ही में कुछ दिनों के लिए गांव आया था। वह वापस अहमदाबाद जा पाता, उसके पहले ही इस हादसे का शिकार हो गया। युवक की मौत से ग्राम में शोक का माहौल है और परिजन सदमे में हैं।