दारू के लिए पैसे नहीं दिए तो कर दिया फायर, युवक के हाथ में लगी गोली

एनएच पर चिचोली थाना क्षेत्र के कुरसना गांव के पास की घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र में बैतूल-इंदौर हाइवे पर स्थित कुरसना गांव के पास दो बदमाशों ने बीती रात करीब 10 बजे खेत जा रहे युवक को रोक कर दारू पीने पैसे मांगे। युवक के द्वारा रुपये नहीं देने पर उस पर कट्टे से फायर कर दिया। इससे युवक के हाथ पर गोली लगी है। शिकायत पर पुलिस ने युवक का मेडिकल कराया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार कुरसना निवासी अनिल पिता प्यारेलाल चौहान (29) शनिवार रात करीब 10 बजे अपने खेत जा रहा था। इस बीच गांव के पास ही 2 अज्ञात युवकों ने उसे रोका और उससे रुपये की मांग की। अनिल के द्वारा रुपये नहीं देने पर मोटर साइकिल सवारों ने युवक को गोली मारने की धमकी दी और कट्टे से गोली चला दी। यह गोली उसकी कलाई के आरपार हो गई। युवक ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। इस पर 100 डायल के अलावा टीआई अजय सोनी भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को तलाशने का प्रयास किया। सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। युवक को रात को ही चिचोली सीएचसी लाकर मेडिकल और इलाज करवाया गया। बताया जाता है कि बदमाशों ने पहले कुरसना के पास एनएच पर इंदौर की तरफ जा रहे एक ट्रक को रोक कर लूटपाट की कोशिश भी की थी पर ट्रक तेज गति से निकल गया जिससे उनके मंसूबे सफल नहीं हो पाए। इसके बाद बदमाशों ने युवक को शिकार बनाने की कोशिश की।

    रात को सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। आरोपियों को तलाशने की कोशिश की पर उनका सुराग नहीं मिल सका। फरियादी के हाथ में जख्म है, उसका मेडिकल और इलाज करवाया गया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शराब के लिए रुपये मांगकर धमकाने और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है।
    अजय सोनी, टीआई, चिचोली

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.