कंगना को लेकर सांसद और भाजपा पर कांग्रेस अध्यक्ष का तीखा हमला

दिखावे के लिए कंगना का विरोध कर रहे भाजपा सांसद: शर्मा

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने कंगना को लेकर सांसद डीडी उइके और भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने भाजपा पर कंगना रनौट का झूठा विरोध करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि भाजपा को वाकई में विरोध करना है तो देश की सबसे बड़ी अदालत संसद में करें। गौरतलब है कि एक दिन पहले पत्रकार वार्ता में सांसद श्री उइके ने कंगना के बयान की निंदा की थी।
    कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्री शर्मा ने बयान जारी कर कहा है कि विवादित अभिनेत्री कंगना रनौट द्वारा आजादी 2014 में मिली, ऐसा बयान दे कर हमारे देश के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का घोर अपमान किया गया है। कांग्रेस शुरू से ही इस विवादित अभिनेत्री का विरोध करती आई है। जब हम इस अभिनेत्री द्वार पूरे देश के किसान भाइयों के अपमान किए जाने पर सारणी में विरोध कर रहे थे, उस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस अभिनेत्री को संरक्षण दे रही थी और हमारे कांग्रेस भाइयों पर झूठे प्रकरण बना रही थी। आज भारतीय जनता पार्टी के सांसद कंगना रनौट का दिखावे के लिए विरोध कर रहे हैं और केंद्र की मोदी सरकार कंगना को देश के बड़े पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित कर रही है। यदि सांसद को कंगना का विरोध ही करना है तो देश की सबसे बड़ी अदालत संसद में करें, जबकि सब जानते हैं कि कंगना रनौट को भारतीय जनता पार्टी का संरक्षण प्राप्त है। कांग्रेस कंगना राणावत को दिए गए पद्मश्री सम्मान वापिस लेने की मांग करती है।
    कंगना ने जो कहा वह गलत: सांसद
    गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री एवं पद्मश्री कंगना रनौट के बयान की भाजपा सांसद डीडी उईके ने निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि जो उन्होंने (कंगना) कहा, वह गलत है। जिन सेनानियों ने स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान दिया, उसे नकारा नहीं जा सकता। कंगना ने जो कुछ कहा उसकी सबको निंदा करनी चाहिए। जिन्होंने आजादी के लिए प्राणों की आहुति दी, उस पर कोई प्रश्नचिन्ह खड़ा करे या उन पर टिप्पणी करे, यह ठीक नहीं है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.