सहस्त्रबाहु जयंती: सात नदियों के जल से पखारेंगे बुजुर्गों के पांव

कोरोना कर्मवीरों का होगा सम्मान, जागरूकता की होगी सामूहिक शपथ

  • उत्तम मालवीय, बैतूल

    भगवान सहस्त्रबाहु की जयंती के अवसर पर गुरुवार को कलचुरी कलार समाज नगर बैतूल द्वारा अभिनव कार्यक्रम का आयोजन टिकारी मंगल भवन में किया जाएगा। समाज के बुजुर्गों के प्रति अपनी आस्था, श्रद्धा और सम्मान व्यक्त करने जहां 7 नदियों के जल से उनके पांव पखारे जाएंगे वहीं देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर कोरोना जागरूकता की शपथ भी दिलाई जाएगी।

    समाज के युवा नगर अध्यक्ष शैलेंद्र बिहारिया, जयंती संयोजक तपन मालवीय, वरिष्ठ नेमीचंद मालवीय ने बताया कि जयंती के अवसर पर जिला चिकित्सालय में अंकुरित आहार वितरण, सुबह मंगल भवन में हवन पूजन, महाआरती होगी। मंचीय कार्यक्रम में समाज के बुजुर्गों का सात नदियों के जल से पैर पखारकर सम्मान होगा तो वहीं कोरोना में सेवा करने वाले योद्धाओं और सेवाभावियों का कलचुरी रत्न सम्मान से सम्मान किया जाएगा।

    बच्चों के लिए नृत्य, रंगोली, पेंटिग, कविता प्रतियोगिता रखी गई है। साथ ही निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किया गया है जिसमें दवाइयों का निःशुल्क वितरण होगा। समाज के दीप मालवीय, निर्देश मदरेले, मनोज मालवीय ने बताया कि रक्त की विभिन्न जांचें फ्री में की जाएगी।

    समाज के जिलाध्यक्ष प्रेमशंकर मालवीय, नगर अध्यक्ष रंजीत शिवहरे, महिला अध्यक्ष बिंदु मालवीय ने बताया कि आयोजन में बुजुर्गों का सम्मान कर कोरोना में जान गंवाने वाले समाज के परिजनों को सामूहिक श्रद्धांजलि दी जाएगी। समाज के राकेश आर्य, सुमित मदरेले, जगदीश मालवीय, यशवंत सूर्यवंशी, पम्मा बिहारे, प्रदीप मालवीय ने सभी से मंगल भवन टिकारी में सुबह 9 बजे पहुंचने की अपील की है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.