कोरोना रिटर्न: जिले में एक और पॉजिटिव मिला, मचा हड़कंप

इस बार स्वास्थ्य विभाग की एक अधिकारी ही संक्रमित, परिजनों के लिए जाएंगे सैम्पल

  • उत्तम मालवीय (9425003881)
    बैतूल।
    जिले में कोरोना ने एक बार फिर वापसी की है। इस बार स्वास्थ्य विभाग की एक अधिकारी संक्रमित हुई हैं। कोरोना की वापसी से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। अब स्वास्थ्य विभाग उक्त अधिकारी के कॉन्टेक्ट में आए लोगों के सैम्पल लेने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले 15 अक्टूबर को घोड़ाडोंगरी क्षेत्र के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की एक अधिकारी को स्वास्थ्य सम्बन्धी कुछ समस्या होने पर उनकी जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इसलिए भी हैरत हो रही है क्योंकि उन्हें वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं। इसके बावजूद वे कोरोना संक्रमित हो गईं। गौरतलब है कि इससे पूर्व घोड़ाडोंगरी के पूंजी गांव के एक 24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उक्त युवक 12 अक्टूबर को तेलंगाना से वापस लौटा था। प्रोटोकॉल के अनुसार घोड़ाडोंगरी स्टेशन पर उसका सैम्पल लिया गया था।
    सीएमएचओ डॉ. एके तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एक अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब उनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री बनाई जा रही है और उनके सम्पर्क में आए लोगों के सैम्पल लिए जाएंगे। फिलहाल वे होम आइसोलेट हैं।

    ◆ यह भी पढ़ें… कोरोना रिटर्न: बैतूल के घोड़ाडोंगरी ब्लॉक का युवक पॉजिटिव

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.