विधायक निलय डागा के दीपावली मिलन का अंदाज अलबेला; युवाओं को लगाया गले तो बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद

दूसरे दिन शहर के गंज क्षेत्र में दी व्यापारियों को दीवाली की शुभकामनाएं

  • उत्तम मालवीय (9425003881)
    बैतूल।
    विधायक निलय डागा शनिवार को जब दीपावली की शुभकामनाएं देने निकले तो उनका अंदाज अलबेला ही था। इस दौरान वे किसी के गले मिले तो किसी के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त किया। आज वे शहर के गंज क्षेत्र में दीपावली मिलन के तहत व्यापारियों के प्रतिष्ठान पहुंचे। उन्हें आया देख व्यापारियों की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान उनका यह अंदाज और अपनापन देख हर कोई कायल हो उठा।
    दीपावली के तीसरे दिन बैतूल विधायक निलय डागा ने गंज क्षेत्र के व्यवसायियों को उनके प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर दीवाली की शुभकामनाएं दी। अपने विधायक को अपने बीच पाकर जहां व्यवसायियों में भी उत्साह नजर आया तो वहीं व्यापारियों ने भी विधायक निलय डागा का गर्म जोशी से स्वागत किया। सबसे पहले 11.30 बजे श्री डागा गंज स्थित कार्यालय पहुंचे जहां अपने समर्थकों के साथ संक्षिप्त चर्चा के बाद वे गंज क्षेत्र के भ्रमण पर निकले। श्री डागा ने क्षेत्र के प्रत्येक छोटे-बड़े व्यवसायियों की दुकानों पर खुद पहुंचकर दीवाली की बधाई दी, साथ ही व्यापारियों की कुशल क्षेम पूछकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। श्री डागा दिलबहार चौक से बीजासनी माता मंदिर, गंज मंडी, कॉलेज रोड, एचडीएफसी बैंक, तांगा चौक होते हुए कांतिशिवा चौक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में संचालित सैकड़ों दुकानों पर पहुंचकर व्यापारियों को शुभकामनाएं प्रदान की।
    बुजुर्गों के पैर छूकर मांगा आशीर्वाद
    भ्रमण के दौरान श्री डागा गंज क्षेत्र के रहवासियों के घरों पर भी पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। श्री डागा ने बुजुर्गों के पैर छूकर जहां शुभकामनाएं प्रदान की तो वहीं बुजुर्गों ने भी विधायक श्री डागा को अपने गले लगाकर आशीर्वाद दिया। कई जगहों पर लोगों ने श्री डागा को फूलमाला पहनाकर उनका मुंह भी मीठा कराया। इस दौरान उन्होंने सड़क के किनारे दुकानें लगाने वाले छोटे व्यापारियों को भी दीवाली की शुभकानाएं दी।