विधायक निलय डागा प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर देंगे व्यापारियों को दीवाली की बधाई

पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल नए आवास पर सभी को आमंत्रित कर कर रहे दीपावली मिलन

विधायक निलय डागा
  • उत्तम मालवीय (9425003881)
    बैतूल।
    महापर्व दीपावली पर जिले में जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों और गणमान्य नागरिकों का मेल मिलाप के साथ दीपावली मिलन भी जारी है। विधायक निलय डागा शुक्रवार को कोठीबाजार क्षेत्र के व्यापारियों को शुभकामनाएं देने उनके प्रतिष्ठानों पर पहुंचेंगे। वहीं पूर्व विधायक हेमंत खंडेलवाल विगत मंगलवार से ही अपने नए आवास पर दीपावली मिलन कर रहे हैं।
    आज दीपावली के अवसर पर बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक, पार्टी पदाधिकारी-कार्यकर्ता व समर्थक डागा हाउस पहुंचे और विधायक श्री डागा को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। अब डागा परिवार की परंपरा को निभाते हुए 5 नवम्बर को श्री डागा व्यापारियों को बधाई देने उनके प्रतिष्ठान पहुंचेंगे। उनके निज सहायक प्रफुल्ल पाल ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 3.30 बजे से विधायक श्री डागा कोठीबाजार मार्केट में व्यापारी बंधुओं को दीपावली की शुभकामनाएं उनके प्रतिष्ठान पर पहुँच कर देंगे। यह पहला अवसर होगा जो प्रेरणास्रोत स्वर्गीय विनोद डागा की अनुपस्थिति में होगा। जनसंपर्क डागा हाउस कमानी गेट से पहली गली से शुरू होगा और रेमंड शोरूम, मरोठी ज्वेलर्स, एमजी कॉम्प्लेक्स, मोनू मूलक पान, कॉंग्रेस कार्यालय, साईं मंदिर रोड, पंचमुखी हनुमान मंदिर, मराठी मोहल्ला, भावसार मार्केट, सीमेंट रोड, गाँधी चौक मार्केट, विशाल मेगा मार्ट, दुर्गा मंदिर मार्केट पर सम्पन्न होगा। जनसंपर्क के दौरान उनके समर्थक और कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी साथ होंगे।

    नए आवास से परिचय के साथ मिल रही शुभकामनाएं
    पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल हाल ही में गंज क्षेत्र में लश्करे चिकित्सालय के पीछे अपने नए आवास ‘चन्द्रमौलि भवन’ में शिफ्ट हुए हैं। सभी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों को उनके नए आवास के बारे में जानकारी हो जाए और दीपावली मिलन भी जो जाए, इसलिए उन्होंने सभी को वहीं आमंत्रित किया है। यहां वे 2 नवम्बर से सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक उपलब्ध रहते हैं और सभी आंगतुकों से मेल मिलाप कर दीपावली की शुभकामनाएं देने के साथ ही अपना नया आवास भी दिखा रहे हैं। श्री खंडेलवाल का दीपावली मिलन 5 नवम्बर को भी जारी रहेगा। रोजाना बड़ी संख्या में लोग चन्द्रमौलि भवन पहुंचकर उन्हें नए आवास और दीपावली की बधाई दे रहे हैं।