गुनाह हो गया टिकट दिखाने का कहना, यात्रियों ने कर दी मारपीट

कर रहे थे संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में यात्रा

पीड़ित टीटीई नीरज कुमार सिंह
  • उत्तम मालवीय (9425003881)
    बैतूल।
    ट्रेन के एसी कोच में बेटिकट यात्रा कर रहे यात्रियों से टिकट पूछना और टिकट नहीं होने पर जनरल कोच में जाने का कहना एक टीटीई के लिए जैसे गुनाह हो गया। यह सुनते ही आपा खोए यात्रियों ने टीटीई के साथ मारपीट कर दी, जिससे उसे चोटें आईं और इलाज कराना पड़ा। सूचना पर जीआरपी ने आरोपी यात्रियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घटना नागपुर से भोपाल की ओर जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की है।
    शिकायतकर्ता टीटीई नीरज कुमार सिंह नागपुर ने बताया कि वह नागपुर से भोपाल तक 06249 यशवंतपुर-हजरत निजामुद्दीन सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस में टिकट चेंकिग कर रहा था। इस ट्रेन में एसी कोच ए-1 में दो पुरूष और तीन महिलाएं बगैर टिकट यात्रा कर रहे थे। वे कॉरिडोर में सोए हुए थे। इसकी शिकायत कोच के यात्रियों ने टीटीई से की थी। टीटीई नीरज सिंह ने जब उन्हें बगैर टिकट पाकर जनरल कोच में जाने को कहा तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इससे टीटीई को सीने पर चोट आई। ट्रेन में सफर कर रहे यात्री आशीष मिश्रा और स्वरूप देव ने बीच बचाव किया। साथ ही कमर्शियल कंट्रोल नागपुर को सूचना दी। इसके अलावा तत्काल उन्होंने आमला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकवाई।
    आरोपी यात्रियों को जीआरपी ने किया गिरफ्तार
    इन दोनों यात्रियों को आमला जीआरपी ने गिरफ्तार किया। टीटीई का आमला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। टीटीई की शिकायत पर आमला जीआरपी ने आरोपी ज्ञानेश्वर पिता साहेबराव और शंकरवाणी पिता तुलाराम वापरवानी जिला वाशिम महाराष्ट्र के खिलाफ धारा 353, 332, 186, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को नागपुर जीआरपी के सुपुर्द करने के लिए नागपुर भेजा गया है। घटना में घायल नीरज कुमार सिंह को अंदरूनी चोटें आईं, जिनका इलाज किया गया है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.