चक दे… सीनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप में एमपी ने हरियाणा को 1-0 से हराया

मध्यप्रदेश टीम का उत्साह बढ़ाने बैतूल से झांसी पहुंचे हॉकी एमपी के उपाध्यक्ष अरूणसिंह किलेदार और हॉकी बैतूल के सचिव जगेंद्र सिंह तोमर

  • उत्तम मालवीय (9425003881)
    बैतूल।
    झांसी में खेली गई सीनियर महिला हॉकी नेशनल चैंपियनशिप में आज एमपी टीम ने हरियाणा को 1-0 से मात देते हुए चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। इस जीत पर आरएसके कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड बैतूल की ओर से डायरेक्टर एवं हॉकी एमपी के उपाध्यक्ष अरूण सिंह किलेदार ने टीम को 11 हजार रुपये की राशि भेंट की। इस जीत में बैतूल का भी अहम योगदान रहा है। इस चैंपियनशिप में जिलेवासियों की भी पूरी-पूरी दिलचस्पी बनी हुई थी। इसकी दो मुख्य वजहें थीं- एक तो एमपी की टीम का चैंपियनशिप में फाइनल में पहुंचना और दूसरा एमपी की टीम में जिले की भी 2 बेटियां ज्योति पाल और भूमिका पांढरे का भी शामिल रहना।

    यही कारण है कि आज खेले गए फाइनल मैच में एमपी हॉकी टीम की खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए मध्य प्रदेश हॉकी संघ के उपाध्यक्ष व बैतूल निवासी अरूण सिंह किलेदार और जिला हॉकी संघ बैतूल के सचिव जगेंद्र सिंह तोमर भी झांसी पहुंचे। उन्होंने पूरे समय मैच में उपस्थित रहकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। हॉकी संघ के दिग्गज पदाधिकारियों को अपना उत्साहवर्धन करते हुए देख कर एमपी टीम की खिलाड़ी भी पूरे जोश और उत्साह के साथ प्रदर्शन किया। मध्यप्रदेश हॉकी संघ के उपाध्यक्ष श्री किलेदार ने बताया कि मध्यप्रदेश टीम की बालिकाओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हरियाणा की मजबूत टीम को 1-0 से हरा कर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है।

    जिले के खेलप्रेमियों और पदाधिकारियों ने दी बधाई
    मध्यप्रदेश महिला हॉकी टीम के फाइनल में जीत हासिल करने पर जिले के खेलप्रेमियों में भी हर्ष है। इस जीत पर मध्यप्रदेश टीम को हॉकी एमपी के उपाध्यक्ष श्री किलेदार, हॉकी बैतूल के अध्यक्ष अक्षय वर्मा, सचिव जगेंद्र तोमर, जिला खेल अधिकारी, वरिष्ठ खिलाड़ी बलबीर सिंह वालिया, कैलाश सिंह ठाकुर ,श्रीनिवास दंवडे, सतीष देशमुख, रमेश भाटिया, विभाष पांडे, नरेंद्र ठाकुर, सुरेश गोठी, धर्मेंद्र गोठी, अजीज खान, आलोक तिवारी, एहफाज बक्श, सुनील सुर्यवंशी, ब्रजेश पाल, विक्की पाल, संतोष अमरोही, मिन्ना वालिया, कैलाश वराठे, सूरज मंदरे, डेविड पंवार, फिरोज खान, जावेद खान, लल्ली वर्मा ने बधाई दी है। मैच के बाद श्री किलेदार ने बैतूल की दोनों खिलाड़ियों से भी भेंट की और बधाई देकर उनका उत्साहवर्धन किया।