मनोरंजन अपडेट

अरबाज की नई गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani के आगे कुछ भी नहीं है Malaika, रोज बढ़ा रही इंटरनेट का पारा, लोग कहते हैं हुस्‍न-ए-परी

अरबाज की नई गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani के आगे कुछ भी नहीं है Malaika, रोज बढ़ा रही इंटरनेट का पारा, लोग कहते हैं हुस्‍न-ए-परी

Giorgia Andriani Hot Video: इटालियन मॉडल, एक्‍ट्रेस एवं अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की इंडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। रोज अपने नए-नए सिजलिंग फोटो और वीडियो से इंटरनेट का पारा (Giorgia Andriani New Video) बढ़ाते रहती है। सोशल मीडिया पर लोग कई बार कहते नजर आए है कि इनके आगे तो मलाइका आरोरा (Malaika Arora) कुछ भी नहीं है। वहीं कुछ लोग तो इन्‍हें हुस्‍न-ए-परी तक कह जाते है। कई बार लोगों ने मलाइका को बूढ़ी तक कह दिया।

बात करें मॉडल एवं एक्‍ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी की तो वे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर चेहरा बन गई हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Giorgia Andriani Pics) होते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का हॉट वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका स्टनिंग अवतार नजर आ रहा है। जॉर्जिया जिम (Giorgia Andriani GYM looks) से बाहर आ रही थीं और पैपराजी के कैमरे ने उन्हें कैद कर लिया। जॉर्जिया ने स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ग्लाल कैरी किया है और बाल खुले रखे हैं, जो उन पर काफी जच रहा है। आपको बता दें जॉर्जिया एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड है।

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज से है 22 साल छोटी

बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज खान (Arbaaz Khan Gf Giorgia Andriani Photos) से 22 साल और मलाइका अरोरा से 16 साल छोटी (Giorgia Andriani Age) है। इन दिनों अरबाज और जॉर्जिया के शादी के बंधन में बंधने की खबरें इंटरनेट की सुर्खियां बनी हुई है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस में इसके बारे में कहा जा रहा है। कई बार जॉर्जिया को अरबाज के साथ स्‍पॉट किया जाता है। बीते दिनों दिवाली के मौके पर भी दोनों को साथ देखा गया था, जबकि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button